32.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरविधानसभा चुनाव के मद्देनजर आजाद क्रांति दल का हुआ विस्तार

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आजाद क्रांति दल का हुआ विस्तार

- Advertisement -

कानपुर/अखिलेश मिश्रा : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। आजाद क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिओम अवस्थी ने भी चुनाव की आहट पाकर अपनी राष्ट्रीय कार्यकारणी में 71 लोगों को विभिन्न पदों का दायित्व दिया है। कार्यकारणी में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट् के लोगों को पदाधिकारी बनाया गया है।

राष्ट्रीय कार्यकारणी में यूपी से आशीष तिवारी को उपाध्यक्ष, सुशील कुमार को प्रवक्ता, बिहार के हरि शंकर प्रसाद को सचिव, कानपुर यूपी से रेनू पांडेय तथा सत्येन्द्र दीक्षित को सचिव का दायित्व दिया गया। सदस्यों में पवन कुमार प्रजापति, नीलम त्रिवेदी, दीपाली गुप्ता, ओमजी अवस्थी शामिल है। क्रांति दल के प्रदेश अध्यक्ष संकल्प तिवारी ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2022 की दस्तक हो गयी है।

इसीलिए अध्यक्ष युद्धस्तर पर कार्यकारणी का गठन करके टीम तैयार कर रहे है। आगामी चुनाव के संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि यूपी में जो लोग संगठन से जुडे है। अध्यक्ष ने उन्हें आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने के आदेश दिये है। सबकुछ ठीक रहा तो दल अपने प्रत्याशी सभी सीटों पर उतारेगा। गठबंधन के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी|

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -