34.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरभारतीय जनता पार्टी चली माइक्रोडोनेशन के माध्यम से लोगों को जोड़ने के...

भारतीय जनता पार्टी चली माइक्रोडोनेशन के माध्यम से लोगों को जोड़ने के अभियान पर

- Advertisement -spot_img

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि : भाजपा माइक्रोडोनेशन के माध्यम से लोगो से जुड़ने का अभियान शुरू करने जा रही है। इस अभियान के जरिए मिलने वाली राशि से सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यक्रमों को आगे बढ़ने का कार्य किया जाएगा। अभियान इस महीने के अंत तक चलेगा।

उत्तर जिले की एक बैठक गुरुवार को नवीन मार्केट स्थित पार्टी के कार्यालय में हुई। इसमें पार्टी के विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री व युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में 30 अप्रैल तक चलने वाले माइक्रोडोनेशन प्रोग्राम की रूपरेखा तय की गई। बैठक में पार्टी के उत्तर जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि पांच हजार प्रति मोर्चा माइक्रोडोनेशन का लक्ष्य पूर्ण करना है|

जिसके लिए सभी मोर्चों को अपने-अपने मंडल अध्यक्षों के माध्यम से घर- घर पहुंचना होगा। माइक्रोडोनेशन में राशि महत्वपूर्ण नहीं है, ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना, उनसे मिलना , पार्टी की नीतियों से उन्हें अवगत कराना है।
बैठक में सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी के अलावा भाजपा जिला इकाई के सदस्य बैठक में उपस्थित रहे। प्रमुख रूप से संतोष शुक्ला, वीरेश त्रिपाठी , जितेंद्र शर्मा, पवन गुप्ता, सरोज सिंह, किरन तिवारी, विनोद सोनकर, संजीत सिंह , जावेद आलम, हनि भाटिया, अनूप चौधरी, सत्यम गुप्ता, पारस मदान और सत्यम शुक्ला आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -