सेवा ही संकल्प योजना के साथ भाजपाई तोडोंगे कोरोना की कमर

वैक्सीनेशन के लिए जागरूक भी करेंगे कार्यकर्ता


कानपुर/अखिलेश मिश्रा : तेजी से बढते कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने सेवा ही संकल्प योजना बनाकर महामारी की कमर तोडने का प्लान बना लिया है। कार्यकर्ता बडी संख्या में सभी लोगों को वैक्सीनेशन लगवाने के लिए जागरूक भी करेंगे। इतना ही नहीं संक्रमितों की हर संभव मदद भी योजना के अन्तर्गत करेंगे। योजना पर प्रभावी रूप से कार्य करने के लिए मजबूत व्यवस्था बन गयी है।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया कि अभियान के अन्तर्गत सभी को मिलकर नीचे स्तर तक कार्य करना है। योजना के कार्यान्वयन के लिए सीनियर नेताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। जिससे उनकी निगरानी में सफलता पूर्वक कार्य हो। कार्यकर्ता बडी संख्या में क्षेत्र में सक्रिय होकर वैक्सीनेशन के लिए लोगों को घर से निकालकर बूथ तक ले जायेंगे। उनकी अंदर दवा को लेकर जो उलझन है उसे भी समझाकर ठीक करेंगे।

महामारी से पीडित मरीजों को भी कोई परेशानी न हो उसका इलाज ठीक प्रकार हो इस पर भी कार्य करेंगे। बजाज ने बताया कि समस्त जिम्मेदारी विधानसभावार नेताओं को दी जायेगी। जरूरत मंद हर व्यक्ति की दिक्कत दूर करना कार्यकर्ताओं का प्रमुख कार्य होगा। दवाई जैसी परेशानी न हो उसका भी खास ख्याल रखा जायेगा। बाहर से आने वाले मजूदरों का भी विशेष ध्यान रखा जायेगा। इतना ही नहीं महामारी से बचने के लिए नेता काढा वितरण का भी कार्य करेंगे।