इंडियास सुपर स्टार से निखरेगी बच्चों की प्रतिभा

कानपुर/दिवस पाण्डेय : शिवाशं क्रिएशन के तत्वधान में नृत्य, मॉडलिंग, अभिनय एवं गायन की प्रतियोगिता “इंडियास सुपर स्टार” का तृतीय ऑडिशन सिविल लाइन्स स्थित लिटिल वन जयपुरिया प्रीस्कूल में चतुर्थ ऑडिशन 99 कैंट में आयोजित हुआ। यह प्रतियोगिता पूरे भारत वर्ष में आयोजित कि जा रही है जिसके ऑडिशन ऑनलाइन ऑफलाइन किए जा रहे हैं।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मर्तोलिया ग्रुप के विजय सिंह मार्तालिया टिकम चंद सेठिया उपस्थित रहे। गेस्ट ऑफ हॉनर के रूप में गोपाल तुलस्यान, दिशा श्रीवास्तव, सुमन अग्रवाल एवं अन्य कानपुर के अलग अलग क्षेत्रों से गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता में निर्णायक मण्डल में गायन से मोनिका तिवारी, अर्चना पाण्डेय, दिप्ती शार्म, मॉडलिंग से कनिष्का त्रिवेदी, नृत्य में डॉ. जया गुप्ता उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में आए हुए कानपुर के प्रतिभावान बच्चों ने अपने हुनर का मंत्रमुग्ध प्रदर्शन कर निर्णायक मण्डल एवं आए हुए अतिथियों को आकर्षित किया। विजय मर्तोलिया ने बच्चों का उत्साहवर्धन कर उनके सुनहरे भविष्य का आर्शीवाद दिया एवं टिकम चंद सेठिया ने बच्चों को उनका भविष्य उज्जवल होने का आर्शीवाद प्रदान किया।

शिवांश क्रिएशन के संस्थापक संदीप कुमार सक्सेना ने बताया कि उन्होंने यह प्रतियोगिता का आयोजन कानपुर एवं संपूर्ण भारत में उन प्रतिभावान बच्चों को अवसर प्रदान करने के लिये किया है जो महंगी फीस एवं अन्य कारणों से आगे नहीं आ पाते| उन्होनें बताया कि भविष्य में वो व उनकी टीम भारत के अन्य राज्यों में इस तरह के आयोजन कर बच्चों का उत्साहवर्धन एंव उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें प्रेरित करेंगे। समारोह में मुख्य रूप से संदीप सक्सेना, मोना सक्सेना, रचना सैनी, रतना यादव, आरती, पूजा, प्रियंका, आशीष पाण्डेय, आशीष चोपड़ा आदि सदस्य उपस्थित रहे।