2 दिन से लापता महिला का मिला शव

कानपुर/दिवस पांडेय : बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली फेस-2 में एक सनसनीखेज मामला संज्ञान में आया है। जहां दो दिन से मां के लापता होने पर बेटे ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। फिर हुआ कुछ ऐसा की लोग दंग रह गए। उसी के घर में महिला का शव मिला।, जिसकी 3 दिन पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घर पहुंची और साक्ष्य जुटाए जहां मौके से पति को हिरासत में ले लिया गया।


जरौली फेस-2 निवासी सतीश श्रीवास्तव अपने परिवार पत्नी  मधु 35 व दो बेटों आयुष16 व पीयूष 14 संघ रह रहा था जिसकी पत्नी मधु रविवार से लापता थी। सोमवार को उनके बेटे आयुष ने बर्रा थाने में मां के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उस दौरान पति ने पुलिस को बताया कि रविवार को पत्नी घर पर अकेली थी। जिस दौरान उसके पास किसी का फोन आया, जिससे मिलने के लिए वह घर से निकली थी। जिसके बाद वह देर रात तक घर नहीं पहुंची और साथ ही उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया|

जिस पर उन्होंने अनहोनी होने की आशंका जताते हुए पुलिस से कहकर गुमशुदगी दर्ज कराई जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद  आज मंगलवार को पड़ोसी को गुमशुदा हुई महिला के घर से तेज दुर्गंध आई जिसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल की तो घर में ही महिला का शव मिला जिसे मरे लगभग 3 दिन हो चुके थे और लास बुरी तरह से सड़ चुकी थी जिस कारण से घर के अंदर से तेज दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने स्वजन से पूछताछ करने के बाद पति पर हत्या की आशंका जताते हुए उसे हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि पति को हिरासत में ले लिया है उससे बाकी की पूछताछ की जा रही है बाकी के साक्ष्य मिलते ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।