29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरदिल्ली स्पेशल सेल और एटीएस का शहर में छापा

दिल्ली स्पेशल सेल और एटीएस का शहर में छापा

- Advertisement -

अहले सुबह रावतपुर गांव पंहुचा फोर्स, पूछताछ की
गोपनीय तरीके से हुई कार्यवाही, किसी को भनक नहीं
दिल्ली में दबोचे गये आतंकी ने बताया कानपुर कनेक्शन
चकेरी थाना क्षेत्र में भी हुई कई मकान में तलाशी
आगामी चुनाव को लेकर आंतकी कर रहे थे प्लान

बीफोर प्रिंट न्यूज/कानपुर-राजधानी : दिल्ली में दबोचे गये आतंकी से पूछताछ में कानपुर कनेक्शन एकबार फिर सामने आया है। इसलिए बुधवार की अहले सुबह दिल्ली की स्पेशल सेल और यूपी एटीएस की टीम महानगर के रावतपुर गांव और चकेरी थाना क्षेत्र में आने वाले कई घरों में बेहद गोपनीय तरीके से छापेमारी की। दोनों थाना क्षेत्रों में हुई कार्यवाही पर कितनी सफलता मिली यह गोपनीय है।

आंतकियों से कानपुर कनेक्शन की बात निकलकर आने से स्थानीय पुलिस एकबार फिर एलर्ट मोड पर आ गयी है। फिलहाल एटीएम और स्पेशल सेल ने शहर में नजर गढा दी है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आंतकी चुनाव को बाधित करने के लिए रणनीति बना रहे है। यह खुलासा दिल्ली की स्पेशल सेल द्वारा पकडे गये दो आंतकवादियों ने पूछताछ में बताया। इसके अलावा पकड गया एक आंतकवादी ओसामा प्रदेश की राजधानी का रहने वाला है। उसी से जानकारी प्राप्त हुई है कि उसके तार कानपुर से भी जुडे है।

कानपुर कनेक्शन निकलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूपी एटीएस से सम्पर्क करके बुधवार की अहले सुबह तीन बजे कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आने वाले रावतपुर गांव में बेहद ही गुपचुप तरीके से छापेमारी की। इस दौरान उन्हें कुछ लोगों से पूछताछ की। फोर्स फिर चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमउ पंहुचा और वहां के कुछ मकानों को टारगेट पर लेकर छानबीन की। कानपुर कनेक्शन की जानकारी होते ही शहर पुलिस भी वस्तुस्थिति को ध्यान में रखकर सक्रिय हो गयी है। दोनों स्थानों पर मिश्रित आबादी है। कार्यवाही में टीम ने किन लोगों से पूछताछ की या दबोचा सबकुछ गोपनीय रखा गया है। पिछले दिनों प्रदेश की राजधानी में पकडे गये आंतकी ने भी कानपुर कनेक्शन होने की बात कबूली थी।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -