तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शे को कुचला , दो की मौत कई घायल

कानपुर/आशुतोषत्रिपाठी : शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। घटना पनकी थाना क्षेत्र के एमआईजी तिराहे के पास की है। जहा तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ई-रिक्शा मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार सुनकर दौड़े राहगीरों ने किसी तरह ई रिक्शा में फंसे लोगों को बाहर निकाला।


दुर्घटना में चालक समेत दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पीछे बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। पनकी कटरा के रहने वाले 50 वर्षीय ढिल्लर, श्याम बहादुर व हरिश्चंद्र खीरा-ककड़ी का ठेला लगाते हैं। जिसके चलते शुक्रवार सुबह तीनों पड़ोस में ही रहने वाले 40 वर्षीय ई-रिक्शा चालक लाला के साथ खीरा ककड़ी खरीदने के लिए सिविल लाइन स्थित भगवत घाट जा रहे थे। अभी वह एमआईजी तिराहे के पास पहुंचे ही थे।

तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। ई-रिक्शा चालक लाला और आगे की सीट पर बैठे ढिल्लर ने दम तोड़ दिया। वही ई रिक्शा में पीछे बैठे श्याम बहादुर व हरिश्चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पनकी एसओ अतुल कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।