पति को पीट दबंगों ने दी जान से मारने की घमकी

कानपुर/फैज़ान हैदर : चकेरी थाना अंतर्गत सनिगवा चौकी क्षेत्र से पीड़ित महिला रिहाना खातून ने अपनी 15 दिन की बच्ची के साथ एस.एस.पी कार्यालय मे न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने चकेरी थाना प्रभारी दघिबल तिवारी व सनिगवा चौकी प्रभारी पकज सिंह पर शिकायत करने के बावजूद कोई कार्यवाही ना करने व आरोपी चाचा भोला, अहमद, गोल्डन व अनवर से साठगांठ कर उलटी कार्यवाही करने का आरोप लगाया है।


पीड़ित ने बताया कि 27 दिसंबर 2019 को चुस्ती नगर निवासी मोहम्मद चाँद से निकाह किया था। जिसके बाद दबंग चाचा भोला व गुर्गे अहमद, गोल्डन, अनवर अपने साथियों के साथ दिनदहाड़े ससुराल में घुसकर मारपीट करने लगे। पीड़िता के विरोध करने पर पति को लाठी-डंडों से पीट लहूलुहान कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि बीती 15 मार्च को एक बार फिर दबंगों ने घर पर धावा बोलते हुए पति चाँद को बुरी तरह पीटते हुए जान से मारने की घमकी दे डाली। पीड़िता ने बताया कि आरोपी गोल्डन पुलिस का मुखबिर है जिसके कारण पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नही कर रही और उल्टा उन्हें फ़र्ज़ी मुकदमों में फ़साने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़ित परिवार ने आज उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, जिलाधिकारी एवमं एसएसपी को शिकायत पात्र दे कर दबंग चाचा व गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग करी है। एसएसपी डॉ प्रतिन्दर सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है।