15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरविवेकानंद की जयंती पर भारत विकास परिषद ने बांटे मास्क

विवेकानंद की जयंती पर भारत विकास परिषद ने बांटे मास्क

- Advertisement -

-साउथ के विभिन्न चौराहों पर हुआ कार्यक्रम
-जनता को बताया गया मास्क का महत्व
-मास्क पहनने वालों ने संस्था को दिया धन्यवाद

कानपुर/अखिलेश मिश्रा- स्वामी विवेकानंद की जयंती पर भारत विकास परिषद की रामकृष्ण शाखा न साउथ के प्रमुख चौराहा किदवईनगर हनुमान मंदिर पर बडी संख्या में मास्क वितरण का कार्यक्रम किया। इस मौके पर संस्था के सदस्यों ने आने-जाने वाले सभी लोगों एवं वाहन चालकों को रोककर मास्क पहनाया और उसके प्रति जागरूक किया। बिना मास्क घूमने वाले आम लोगों ने मास्क पहनने के बाद संस्था सदस्यों को धन्यवाद दिया।

परिषद के वरीय पदाधिकारी राजेन्द्र अवस्थी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने हमेशा यही सीख दी की जितना हो सके सभी की मदद करो। आज उन्हीं की दी हुई सीख पर संस्था मास्क वितरण करने का कार्य कर रही है। वर्तमान हालातों के मद्देनजर आज मास्क बहुत ही अह्म है। घातक महामारी से बचाव में इसका बहुम ही महत्वपूर्ण रोल है।

अवस्थी ने सभी राहगीरों से आग्रह कि किसी भी हाल में मास्क को लेकर लापरवाही न बरतें। सरकार व मेडिकल विभाग द्वारा बनायी गयी गाइडलाइन का गंभ्भीरता से पालन करें। सचिव ने बताया कि आज कार्यक्रम के अन्तर्गत लगभग चार हजार मास्क का वितरण किया गया।

मास्क वितरण में प्रमुख रूप से श्री श्याम बिहारी शर्मा, वी के दीक्षित सुरेंद्र सिंह, चंद्रभूषण मिश्रा, सुशील खरे विष्णु सहाय एन के चतुर्वेदी, अंबिका चरण त्रिपाठी, उमाकांत पांडे, डॉक्टर कौशल किशोर, आशीष शुक्ला आदि प्रमुख रूप से उपस्थित उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े ….

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -