इनरव्हील क्लब ने धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह

कानपुर/दिवस पाण्डेय : इनरव्हील क्लब ऑफ कानपुर इंडस्ट्रियल के द्वारा अध्यक्ष इन्दु गुप्ता के आवास में आधिकारिक अध्यक्ष का दौरा एवं इंदुम उदितम रंगोत्सव संध्या का आयोजन पूरे उत्साह के साथ किया गया। जिसमें सचिव सुनन्दा करवा नें जानकारी देते हुये बताया कि डीएस उदिता शर्मा, डीएस संध्या गुप्ता, डीई मनीषा बाजपेई और सीजीआर संगीता अग्रवाल सहित 50 से अधिक क्लब से सदस्य उपस्थित रहे।


जिले के गणमान्य लोगों ने क्लब की सभी फाइलों और दस्तावेजों को चेक किया । राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदु गुप्ता और सचिव सुनंदा कारवां ने अपनी रिपोर्ट पेश की और बताया कि उन्होंने 9 महीने की अवधि में 67 से अधिक परियोजनाएं की है जिसमें समुदाय की सभी परियोजनाएं शामिल हैं। गणमान्य व्यक्तियों ने अपने प्रशंसा भाषण में कहा कि क्लब ने कठिन समय में भी कई अद्भुत परियोजनाएं की और क्लब का नाम एक और ऊंचाइयों पर उठाया।

संपादक रचना अग्रवाल और रचना गोयल ने ई-मैग्जीन अभिव्यक्ति और सदस्य निर्देशिका प्रस्तुत की जो गणमान्य अभी व्यक्तियों द्वारा लांच की गई। परियोजना निदेशक विनीता भार्गव ने कार्यक्रम का संचालन बहुत ही सुंदर ढंग से किया। भगवान बिहारी जी की आरती से कार्यक्रम की शुरूवात हुई और आने वाले त्यौहार होली के अवसर पर अन्य सदस्यों के साथ एक सुंदर होली रास नृत्य प्रदर्शन किया। उन्होंने सभी गणमान्य व्यक्तियों और सदस्यों को होली के टाइटल भी दिए l सदस्यों ने चाट गुजिया और संगीत और वापसी उपहार के साथ मस्ती की। यह कार्यक्रम देर रात तक चला। कार्यक्रम में वंदना मालानी रश्मि कपूर अलका भार्गव ज्योति सिंघानिया नर्मता सेठ रितु अग्रवाल आदि लोग भी उपस्थित रहे।