KANPUR : सेंट्रल पर बने प्लेटफार्म स्टालों पर नहीं हो रहा है कोरोना गाइडलाइन का पालन

कानपुर/मोहित पांडेय : बीते दिनों कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जबलपुर एक्सप्रेस और पुष्पक एक्सप्रेस में 6 कोरोना मरीज मिले थे।जिनके चलते जबलपुर एक्सप्रेस और पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन को पूरी तरह से सेनीटाइज कराया गया था और उसके बाद स्टेशन पर प्रवेश द्वार पर रैपिड कोरोना जांच के लिए डॉक्टरों को लगाया गया था। लेकिन कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म बने स्टालों पर काम करने वाले कर्मचारी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं।

न ही मुँह और नाक मे मास्क पहना है।और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं जो भी गाड़ियां प्लेटफार्म में आ रही है। उन से उतरने वाले यात्री भी ना ही मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोसलडिटेशिग का पालन कर रहे हैं जिसके चलते कभी भी कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर कभी भी कोरोना का विस्पोट हो सकता है।

वहीं बीते दिनों सेंट्रल स्टेशन निदेशक हिमांशु शेखर उपाध्याय ने रेलवे कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए थे कोविड-19 का कड़ाई से पालन होना चाहिए लेकिन रेलवे कर्मचारी स्टेशन निदेशक आदेशों को दर किनार करते हुए अपनी मनमानी कर रहे हैं जिसके चलते कभी भी सेंट्रल स्टेशन पर हो सकता है कोरोना का विस्फोट।