20.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर देहात : गहोलिया हत्याकांड में मृतक के परिवार से मिल किदवई...

कानपुर देहात : गहोलिया हत्याकांड में मृतक के परिवार से मिल किदवई नगर के विधायक महेश त्रिवेदी ने दी सांत्वना

- Advertisement -


रुरा/कानपुर देहात/अमित सेन पांडेय : थाना क्षेत्र के गहोलिया गाँव मे गुरुवार को बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी आशु तिवारी उर्फ विमल तिवारी की हत्या हुई थी। लेकिन कोई गिरफ्तारी न होने के कारण परिवार के लोगो मे आक्रोश है। वही मृतक के पिता अवधेश तिवारी ने गाँव के ही पूर्व प्रधान विजय सिंह तथा दो अज्ञात लोगों सहित कुल छ: के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी।

लेकिन पाँच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई। वही आरोपियो की गिरफ्तारी न होने पर गाँव के लोगो मे तरह तरह के चर्चे हो रहे है। मामला दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है। इधर सभी राजनैतिक पार्टियां सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी व भाजपा को मिलाकर सभी के नेताओ ने मृतक के परिवार से मिलकर न्याय दिलाने का भरोशा दे रहे है।

सोमवार को किदवई नगर से विधायक महेश त्रिवेदी डेरापुर ब्लाक प्रमुख मोहित द्विवेदी,अकबरपुर ब्लाक प्रमुख आशीष मिश्रा, झीझक ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि बब्बन शर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख उमेश त्रिवेदी, भाजपा नेता दुर्गा प्रसाद द्विवेदी, रविशशी द्विवेदी,शरद शुक्ला, रामबाबू शुक्ला, प्रमोद शुक्ला सहित तमाम लोगो ने मृतक के परिवार से मिल सांत्वना दी।

और विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में न्याय मिलेगा हम लोग लगातार प्रयास में लगे है। वही विधायक के जाने के बाद मौके पर सैकड़ो की तादाद में जमा युवाओ ने कहा कि यदि मृतक के परिवार को न्याय नही मिला तो हम लोग डीएम एसपी के दफ्तरों में धरना धरकर मृतक के परिवार को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -