23.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर देहात : घर से 50 मीटर दूर अपने ट्यूबवेल में सो...

कानपुर देहात : घर से 50 मीटर दूर अपने ट्यूबवेल में सो रहे वृद्ध पर लाठी डंडों से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -


रनियां /कानपुर देहात/अमित सेन पांडेय : अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव परसौली में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने अपने वृद्ध चाचा को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से हुए फरार प्राप्त जानकारी के अनुसार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव परसौली में एक बार फिर रिश्तो के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है यहां जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने अपने वृद्ध 70 वर्षीय चाचा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी आरोपी भतीजे ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम तब दिया।

जब उसका वृद्ध चाचा घर से 50 मीटर दूर अपने ट्यूबवेल में सो रहा था तभी सोते वक्त भतीजे ने अपने भाई के लड़कों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया बताते चलें कि मृतक मुलायम सिंह यादव 70 वर्ष अविवाहित पुत्र स्वर्गीय ब्रह्मा सिंह यादव निवासी गांव परसौली अपने भाई सूबेदार सिंह के साथ काफी दिनों से रहता था।

जिसने अपनी 5 बीघा जमीन अपने भाई सूबेदार सिंह के बहूओ के नाम लिख दिया था जिसको लेकर अन्य भाइयों व भतीजो से काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि मृतक का भतीजा जहान सिंह यादव पुत्र बनवारी सिंह यादव व नाती जितेंद्र सिंह यादव पुत्र स्वर्गीय रमेश सिंह यादव आए दिन चाचा की जमीन पर हिस्सा लेने को लेकर विवाद चल रहा था।

जिससे आए दिन जमीन को लेकर भतीजे व भाई के लड़के धमकी दिया करते थे वहीं सोमवार को लगभग 3:00 बजे चाचा घर से 50 मीटर की दूरी पर बने अपने ट्यूबवेल में सो रहा था तभी भतीजे ने अपने भाई के लड़कों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से चाचा को पीट-पीटकर मौके पर मौत के घाट उतार दिया और अंजाम देने के बाद घटना स्थल से फरार हो गए।

जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो मृतक के परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया जिसकी सूचना चारों ओर जंगल में आग की तरह फैल गई जिसकी सूचना परिजनों ने रनिया पुलिस को दिया सूचना पाते ही रनिया चौकी प्रभारी अनुराग पांडे अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दिया।

जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी व थानाध्यक्ष तुलसीराम पांडे व सदर सीओ अकबरपुर सहित सभी आला अधिकारी पहुंच घटना की संघन जानकारी लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को धैर्य बंधाते हुए फरार हमलावरों को शीघ्र पकड़ने का आदेश दिया जिस पर रनिया चौकी प्रभारी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -