25.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर देहात : गरीब परिवार का ढह गया कच्चा मकान प्रशासन से...

कानपुर देहात : गरीब परिवार का ढह गया कच्चा मकान प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

- Advertisement -

रसधान/कानपुर देहात/अमित सेन पांडेय : देश के प्रधानमंत्री भले ही गरीबों को आवास देने की बात कर रहे हो लेकिन उनके अधिकारी लगातार उनके अरमानों पर पलीता लगाते हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामला हम आपको बता दें संदलपुर ब्लॉक क्षेत्र के गढ़िया गांव का है. जहां एक गरीब परिवार का आशियाना ढहने से पीड़ित परिवार लगातार मदद की गुहार लगा रहा है.

लेकिन प्रशासन की अनदेखी के चलते गरीब परिवार खुले आसमान में रहने को मजबूर है. वही पीड़ित परिवार की मानें तो उन्होंने ग्राम पंचायत प्रधान को इसकी सूचना दी, लेकिन ग्राम प्रधान ने मौके पर ना जाकर फोन पर ही आश्वासन दे दिया है. अब देखने वाली बात यह होती है कि कब तक गरीब परिवार खुले आसमान पर रहने को मजबूर रहेगा या फिर प्रशासन परिवार की मदद करेगा.

सिकंदरा तहसील क्षेत्र के गढ़िया गांव का है, जहां एक गरीब परिवार कच्चे मकान में रह कर गुजर-बसर कर रहा था. वहीं बीते दिन गरीब का आशियाना अपने आप भरभरा कर ढह गया पीड़ित परिवार ने ग्राम प्रधान सहित वीडियो भगवान सिंह को फोन पर जानकारी दी.

ग्राम प्रधान ने फोन पर ही आवास दिलवाने का आश्वासन दे दिया लेकिन मौके पर कोई भी आला अधिकारी जांच पड़ताल के लिए नहीं पहुंचा. अब देखने वाली बात यह है कि क्या गरीब परिवार को आवास मुहैया कराया जाएगा या फिर गरीब परिवार ऐसे ही खुले आसमान के नीचे जीवन व्यतीत करेगा या अधिकारियों के चक्कर काटता रहेगा.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -