15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर : सीएम से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा की बर्खास्त करने...

कानपुर : सीएम से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा की बर्खास्त करने की मांग, पीएम की सुरक्षा पर किया था ट्वीट

- Advertisement -

कानपुर, बीपी टीम। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर गुरु पर्व का आयोजन कर एवं श्री गुरुग्रंथ साहिब के शिरोधार्य कर प्रदेश के सिक्खों के हृदय में अपना स्थान बनाया है।

प्रधानमंत्री की गुरुवार की रैली के परिवेक्ष में प्रदेश के भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने ट्वीट कर सन 1984 की पुनरावृति की बात एवं इतिहास समाप्ति का आतंकी पर संदेश देकर न सिर्फ सिखों के जख्मों को कुरेदा है, अपितु आपकी कार्यशैली के विरुद्ध संदेश पारित किया है।

जिससे सिक्खों में रोष एवं असुरक्षा की भावना व्याप्त हुई है। उपरोक्त विषय पर अपना रोष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सिमरन जीत सिंह क्षेत्रीय सह संयोजक भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ, कानपुर , बुंदेलखंड क्षेत्र ने ज्ञापन भेजा है।

उन्होंने कहा कि सिखों का इतिहास बताता है कि यह देश भक्त, बहादुर, ईमानदार एवं परिश्रमी कौम है। कोरोना काल में सिक्खों ने न केवल प्रदेश अपितु पूरे देश में सेवा का इतिहास रचा है। पुलिस द्वारा जब विधायक एवं कुछ अन्य समाज को यह संदेश देना चाहते हैं कि भाजपा भी कांग्रेस के पद चिन्हों पर चलने को आतुर है।

पार्टी के ऐसे कार्यकर्ता पार्टी की छवि को धूमिल करते हैं, जिसे बड़े परिश्रम से अपने प्रदेश को उज्जवल बनाया है। ऐसे आतंक से ओतप्रोत राष्ट्रद्रोही विचारधारा के व्यक्तियों को महत्वपूर्ण पद से बर्खास्त कर इनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्यवाही कर सिख समाज के घाव पर मरहम लगाएं।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -