KANPUR : चिलचिलाती गर्मी में केस्को ने 40 मोहल्लों की काटी बिजली

कानपुर/प्रशान्त : कोरोना वायरस के चलते शहर में लॉकडाउन है वहीं कानपुर में कस्को ने 40 मोहल्लों बिजली काट दी बता दे कि इसके चलते गुरुवार को शहर में बिजली का संकट रहा। जब लोगो ने केस्को हेल्प लाइन पर कॉल कि तो लोगों से कहा काम चल रहा है।


इसलिए बिजली नहीं आ रही। फॉल्ट के कारण बार-बार बिजली आती-जाती रही। बिजली गुल होने से गर्मी में लोग पसीना पोछते नजर आए। म्योर मिल फीडर की लाइन टूटने से सुबह से ही बिजली गायब रही।

गोलाघाट फीडर की लाइन में काम चलने के कारण से दोपहर में बिजली घंटों बंद रही । वहीं सीसामऊ फीडर की बिजली भी दोपहर में कई घंटो तक गायब रही। पेड़ की डाल गिरने से बाबूपुरवा सब स्टेशन का भी यही हाल रहा ।

देवीगंज फीडर की बिजली भी सुबह से लेकर दोपहर तक गायब रही। हंसपुरम फीडर की बिजली पोल टूटने के कारण से सुबह से घंटो बिजली गायब रही। हजारो लोगों ने कई घंटे तक दिक्कत उठाई। चकेरी मोड़ फीडर की बिजली भी सुबह से लेकर दोपहर तक गायब रही।

देवीगंज फीडर की बिजली भी सुबह से लेकर दोपहर तक गायब रही। 11केवी वॉटर पार्क फीडर की बिजली भी नया पोल लगाने के लिए कई घंटे तक गुल रही। 11केवी जवाहरपुरम फीडर की बिजली केबल बाक्स लगाने के लिए सुबह कई घंटे तक गायब रही।

रानीगंज फीडर की बिजली भी सुबह से लेकर दोपहर तक गायब रही। बारासिरोही सब स्टेशन की बिजली सुबह कई घंटे तक पेड़ की डाल हटाने के लिए गायब रही। सुबह से बाबूपुरवा सब स्टेशन की बिजली गायब होने से पानी का भीषण संकट हो गया।

हैंडपंप से लोग पानी लाने को मजबूर हुए। जवाहरपुरम व परेड की बिजली भी सुबह से ही गायब होने की वजह से पानी की दिक्कत रही। गर्मी में पानी के लिए परेशान होना पड़ा।