32.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर: कलयुगी माँ ने अपने मासूम बेटे की गला दबाकर की हत्या

कानपुर: कलयुगी माँ ने अपने मासूम बेटे की गला दबाकर की हत्या

- Advertisement -

कानपुर/अभिषेक वर्मा। कानपुर के रेलबाज़ार से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 25 दिन के दुधमुँहे मासूम की मां ने ही गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गयी। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसने भी ये खबर सुनी वो हैरान रह गया। मृतक मासूम के बाबा ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल थाना रेल बाजार अंतर्गत सुजात गंज चौकी क्षेत्र के नई बस्ती में मोहम्मद अशफाक रहते हैं उन्होंने बताया कि उनके बेटे की शादी 9 महीने पहले शना से हुई थी। शादी के बाद से ही बेटे-बहु के बीच कलह शुरू हो गयी थी। शना अक्सर लड़कर अपने मायके चली जाती थी। ससुर मो. अशफाक ने बताया कि 25 दिन पहले बहु को जुड़वा बच्चे हुए थे लेकिन बच्चे होने के बाद से वो अपने बच्चों को छोड़कर चली गयी। उन्होंने बताया कि जुड़वा बच्चों में मासूम बेटी का किदवई नगर के एक डॉक्टर से इलाज चल रहा था।

जिसकी आज सुबह मौत हो गयी। जिसकी सूचना मां शना को भी दी थी। मो. अशफाक ने आरोप लगाते हुए कहा कि घर आई शना ने अपने बेटे को छीना और उसको दबाकर मार दिया और भाग गई। जिसके बाद परिवार ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -