15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर : अब अमृत महोत्सव समाधान दिवस से पब्लिक की समस्याएं होगी...

कानपुर : अब अमृत महोत्सव समाधान दिवस से पब्लिक की समस्याएं होगी खत्म, महापौर ने शुरू किया नई पहल

- Advertisement -

कानपुर/अभिषेक वर्मा : नगर निगम से संबंधित सारी समस्याएं अब अमृत महोत्सव समाधान दिवस में खत्म होगी। महापौर प्रमिला पांडेय ने शनिवार से इस समाधान दिवस की शुरुआत कर दी है। जोन 3 के साकेत नगर में आयोजित पहले समाधान दिवस में महापौर ने क्षेत्र की समस्याओं को सुना। इस दौरान सबसे ज्यादा गृहकर, वॉटर टैक्स, और गन्दगी की समस्यों को लेकर फरियादी पहुँचे।

जिसके बाद महापौर ने अभियंताओं को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द सभी को समस्याओं निवारण के आदेश दिए हैं। नगर निगम और महापौर प्रमिला पांडेय पहल पर आयोजित कार्यक्रम में वार्ड 84 समेत कई वार्ड के पार्षद क्षेत्र की समस्याओं को लेकर समाधान दिवस में पहुंचे। वार्ड 84 और साकेत नगर वार्ड से सबसे ज्यादा समस्याएं दर्ज की गई। यहां सीवर जलभराव व गंदगी समेत कई समस्याएं आईं।

महापौर प्रमिला पाण्डेय द्वारा ज़ोन 3 के अभियंताओं द्वारा सभी की समस्याओं को 24 घण्टे में सुलझाने के आदेश दिए गए । इस दौरान एक मुश्त सभी बकाया टैक्स देने पर भी जनता को छूट प्रदान की गई, जिससे कई उपभोक्ता ने इस समाधान कार्यक्रम में अपनी-अपनी समस्याओं को हल कराया। इस मौके पर महापौर प्रमिला पाण्डेय के साथ ज़ोन 3 में आने वाले कई पार्षद व अधिकारी मौजूद रहे। महापौर ने कहा कि समाधान दिवस में कई तरह की समस्याओं को दूर किया गया है इस तरह का आयोजन दूसरे जोन में भी किया जाएगा ताकि जन समस्याओं को दूर किया जा सके।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -