31.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकानपुर : पीड़ितों के लिए विहिप ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, राष्ट्रविरोधी...

कानपुर : पीड़ितों के लिए विहिप ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, राष्ट्रविरोधी तत्वो के बारे में इस प्रकार पुलिस प्रशासन को दे सूचना

- Advertisement -spot_img

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। विश्व हिन्दू परिषद कानपुर प्रान्त की युवा शक्ति बजरंग दल किसी तरह की धार्मिक कट्टरता के खिलाफ बहुसंख्यको की मदद के लिए सक्रिय हों गया है। विहिप कानपुर प्रान्त के संगठन मन्त्री मधुराम, बजरंग दल प्रान्त संयोजक आचार्य अजीतराज, बजरंग दल प्रान्त सुरक्षा प्रमुख आशीष त्रिपाठी और प्रान्त प्रचार प्रसार प्रमुख ओमेन्द्र अवस्थी ने एक सयुंक्त पत्रकार वार्ता में कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतें देश को कमजोर करना चाहती है।

व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पथराव, तोड़फोड़, मजहबी कट्टरता और जेहादियों द्वारा हिन्दुओं की हत्याएं अब स्वीकार्य नहीं है।
वहीं उन्होंने कहा कि अब मजहबी उन्मादवश हिन्दुओं पर जानलेवा हमलों का अंत होगा। बहनों-बेटियों पर लवजेहाद, लैंड जिहाद, भड़काऊ बयानबाजी,हिन्दू समाज को धमकाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

भारतवर्ष की अखण्डता, सहिष्णुता, सम्प्रभुता, हिन्दू देवी देवताओं धार्मिक आस्थाओं, मानबिन्दुओं पर निरन्तर प्रहार करने की कुचेष्टाओं पर अब पूर्ण विराम लगना आवश्यक है। विश्व हिन्दू परिषद की युवा शक्ति बजरंग दल का सम्पूर्ण हिन्दू समाज से यह आह्वान करते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

साथ ही अपील करते हुये कहा कि राष्ट्रविरोधी तत्व हिन्दुओं को किसी भी प्रकार से धमकाता है, हमला करता है, तो तत्काल स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचित कर शिकायत करवाएं। साथ ही कानपुर प्रान्त के अंतर्गत आने वाले 21 जिलों के लिए बजरंग दल द्वारा हेल्पलाइन नम्बर 9936855898 भी जारी किया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -