29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरOn Sunday : दो घंटे बंद रहेगी SBI की इंटरनेट बैकिंग

On Sunday : दो घंटे बंद रहेगी SBI की इंटरनेट बैकिंग

- Advertisement -
  • दोपहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक होगी मेंटीनेंस कार्य
  • बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

कानपुर/अखिलेश मिश्रा : देश की सबसे बडी बैंक एसबीआई आज यानी चार जुलाई को दोपहर तीन बजकर पच्चीस मिनट से लेकर पांच बजकर पचास मिनट तक इंटरनेट बैकिंग सेवाएं बंद रहेगी। सेवाएं रोकने का कारण व्यवस्थाओं को और अपडेट करना बताया गया है।

नेशनल कन्फेडरेशन आफ बैंक इम्प्लाइज कानपुर ईकाई के सचिव राजेन्द्र अवस्थी ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक वर्ष में एकबार अपनी ग्राहकों को देने वाली हाइटेक सुविधाओं को अपडेट करता है। जिससे वह कस्टमरों को और अधिक तेज आधुनिक सुविधाएं प्रदान कर सके।

इसके लिए वह बैकिंग की हाइटेक व्यवस्था का मेंटीनेंस कराता है। इसी कारण आज दो घंटे जो इंटरनेट सुविधाएं बंद रहेगी। दोपहर 3 बजकर 25 मिनट से 5 बजकर 50 मिनट तक बंद इंटरनेट सेवा के दौरान ग्राहक बैकिंग/योनो लाइट/यूपीआई की सुविधाएं नहीं ले सकेंगे।

सचिव राजेन्द्र अवस्थी

अवस्थी ने बताया कि बैंक अपने ग्राहकों को और अधिक सुविधाएं देने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। जिससे कस्टर बैंक से जुडने के बाद अपने सारे कार्य इंटरनेट की सुविधाओं से भली प्रकार कर सकें।

सचिव ने बताया कि बैंक ने रविवार का दिन खासतौर पर चुना। जिससे की ग्राहकों को कम असुविधा हो। उन्होंने बताया कि बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इस दो घंटे की असुविधा की जानकारी ट्वीट की है। जिससे इस दौरान ग्राहक परेशान न हो।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -