29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरमामा तालाब की देखरेख के लिए सक्रिय हुए संगठन जानिए किसने-किसने किया...

मामा तालाब की देखरेख के लिए सक्रिय हुए संगठन जानिए किसने-किसने किया श्रमदान

- Advertisement -

कानपुर/ अखिलेश मिश्रा : विधायक की मेहनत रंग ला रही है। मैंथानी ने स्थानीय जनता और सामाजिक संगठनों से श्रमदान करने की अपील की थी। जिसका परिणाम यह हुआ कि आज विधायक मैंथानी व क्षेत्रीय निवासी और सामाजिक संगठनों के सदस्य मामा तालाब पहुंचे और कडी मेहनत करके साफ-सफाई की।

विधायक सुरेन्द्र मैथानी के आह्वान पर आज सनातन मंदिर चेतना सोसाइटी के सदस्य मामा तालाब पहुंच गये। सदस्य व विधायक सहित सभी क्षेत्रीय लोगों ने जमकर सफाई अभियान चलाया। इस मौके पर मैंथानी ने कहा कि तालाब के सुंदरीकरण होने तक प्रतिदिन इसी तरह के कार्यक्रम चलेंगे जिससे जल्द से जल्द तालाब का कायाकल्प हो सकें। मैंथानी ने कहा कि हम अपने स्तर से हरसंभव प्रयास करेंगे कि यहां पर निरंतर सफाई का कार्य हो सके, लेकिन उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से अपील की कि वे अपने स्तर पर यहां के कार्यो में आपेक्षित सहयोग करें।

स्थानीय लोगों ने विधायक के कार्यो की सराहना करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। श्रमदान कार्यक्रम के समय राजेन्द्र गुप्ता, अशोक गुप्ता, प्रमोद शुक्ला, पवन कुमार, नीलम पांडेय, सुमित सरोज, अशोक तिवारी, सिद्धार्थ दत्ता, गंगाराम कश्यप, सर्वेश कटियार व अजय कुशवहां खासतौर से मौजूद थे।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -