29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरलोग बहकावे में न आएं आपसी भाई चारा बनाये रखें - सुभाषनी...

लोग बहकावे में न आएं आपसी भाई चारा बनाये रखें – सुभाषनी अली

- Advertisement -

संघ परिवार के लोग घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की करते हैं कोशिस – सुभाषनी अली

जन समस्या और कानून व्यवस्था को लेकर सुभाषनी अली ने अपर पुलिस आयुक्त को दिया ज्ञापन

कानपुर/अभिषेक वर्मा। शहर की जन समस्याओं और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बुधवार को संयुक्त विपक्षी मोर्चा के बैनर तले पोलित ब्यूरों की सदस्य (सीपीएम) और पूर्व सांसद सुभाषनी अली ने अपर पुलिस आयुक्त को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन देकर उन्होंने शहर की जनसमस्याओं और बिगड़ती कानून व्यवस्थाओं की ओर ध्यान आकर्षित किया।

सुभाषनी अली ने कहा कि पिछले कुछ समय में कानपुर और देश के कई हिस्सों में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिससे हमारी शांति और सौहार्द खतरे में आ गया है। सुभाषनी अली ने संघ से जुड़े संघटनों पर निशाना साधते हुए कहा की हमारे आस-पास कोई कोई भी घटना होती है तो ये लोग उसे साम्प्रदायिक रूप देने की कोशिस करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कानपुर में अल्पसंख्य समुदाय के लोगों के साथ मारपीट हुई और अन्याय भी हुआ लेकिन इस मामले में वहां के लोगों ने और प्रशासन ने अच्छा काम किया जिससे स्थिति नहीं बिगड़ी।

सुभाषनी अली ने सीएम के भाषणों की भी चर्चा की उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री ऐसी भाषा बोलते हैं जिससे लोगों को विभाजित किया जा सके उन्होंने कहा कि लोग बहकावे में न आकर आपसी भाई-चारा बनाये रखें। उन्होंने कहा कि भाईचारा को बचाने के लिए विपक्षी मोर्चा गुरुवार को फूलबाग गांधी प्रतिमा पर मौन धरना कर शहर की जनता और प्रशासन से अपील करेगा कि साम्प्रदायिक सौहार्द बानाए रखने में मदद करें। इस दौरान पंडित भूधर नारायण मिश्रा, नेक चंद पांडे, गणेश दीक्षित समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -