33.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरप्रसपा के निर्विरोध अध्यक्ष बनें शिवपाल, डा0 आर0एन0 सिंह ने दी बधाई

प्रसपा के निर्विरोध अध्यक्ष बनें शिवपाल, डा0 आर0एन0 सिंह ने दी बधाई

- Advertisement -

-राजधानी के पार्टी कार्यालय में हुआ इलेक्शन
-चुनाव के लिए आज आयोजित हुई थी बैठक
-राष्ट्कारणी चयनित करने का अधिकार भी मिला
-प्रवक्ता आर0एन0 सिह ने मंच अंगवस्त्र पहनाकर दी बधाई
-सिंह ने अध्यक्ष से कहा कि चुनाव की रणनीति तय करे अब

कानपुर/अखिलेश मिश्रा- : प्रसपा के पार्टी कार्यालय में आज सभी सदस्यों की राष्ट्रीय कार्यकारणी चुनाव के लिए बडी मीटिंग हुई। जिसमें सर्वसम्मति से एकबार फिर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद पर शिवपाल यादव को निर्विरोध चुन लिया गया। इतना ही नहीं सभी मौजूद नेताओं ने शिवपाल को राष्ट्रीय कार्यकारणी स्वंय ही गठित करने का अधिकार भी दे दिया।

अध्यक्ष घोषित होने के बाद शिवपाल ने सभी लोगों का धन्यवाद देते हुए अभिवादन किया। कार्यालय सदन में मौजूद सभी पार्टी के नेताओं ने उन्हें माला पहनाकर बधाई दी। प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा0 आर0एन0 सिंह ने सभी नेताओं की तरफ से नवनिर्वाचित अध्यक्ष शिवपाल यादव को अंगवस्त्र भेंट करते हुए बधाई दी और कहा कि चूकिं चुनावी बिगुल बज चुका है। इसलिए आगे की रणनीति तय करें।

जिससे संभावित उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र में जाकर जनता से मिले और उन्हें विश्वास दिलाएं की आगे आने वाला समय प्रसपा का है। मंच के माध्यम से सिंह ने कहा कि हमारे अध्यक्ष सभी प्रत्याशियों का मार्ग दर्शन करे जिससे सभी अभी से जनता के बीच अपनी पैठ बना ले। प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव में किन-किन मुद्दों को लेकर पार्टी मैदान में उतरेंगी उसपर भी एक अह्म जानकारी संभावित उम्मीदवारों को दे। उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष राजनीति के मझे हुए नेता है। उनके अनुभवों का लाभ पार्टी के उम्मीदवारों को मिलना चाहिए। जिसपर अध्यक्ष शिवपाल ने सहमति जतायी। पार्टी आने वाले चुनाव में क्या गठबंधन करेगी इस पर यादव जी ने कहा कि अभी वेट एंड वॉच की स्थिति है। समय के हिसाब से आगे की रणनीति तय होगी।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -