10.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरशिखर पान मसाला के दो अधिकारियों को लिया गया हिरासत में

शिखर पान मसाला के दो अधिकारियों को लिया गया हिरासत में

- Advertisement -

कानपुर / बीपी टीम : कर अपवंचना के मामले में महानिदेशक महानिदेशालय जीएसटी अहमदाबाद की टीम ने शिखर पान मसाला के दो अधिकारियों को हिरासत में ले लिया है। सूचना है कि टीम ने पान मसाला कंपनी का कारोबार देखने वाले अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल को हिरासत में लिया है ऐसा कहा जा रहा है कि पान मसाला कंपनी के दोनों ही अधिकारी जीएसटी अधिकारी के किसी को अपनी जगह पूछताछ कर रहे हैं। पान मसाला कंपनी के मालिक प्रदीप अग्रवाल दिल्ली में रहते हैं। शिखर पान मसाला के खिलाफ जीएसटी इंटेलिजेंस की जांच दिसंबर से हो रही है।

कंपनी के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित फैक्ट्री से मिले इनपुट के आधार पर ही गणपति रोड कैरियर के समीर जैन और इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घरों पर छापे डाले गए थे। दिसंबर में शिखर पान मसाला पर मारे गए छापे के साथी अहमदाबाद जोन की महानिदेशालय जीएसटी की टीम ने गणपति रोड कैरियर और इत्र कारोबारी के यहां भी छापा मारा था उस समय उज्जैन आनंदपुरी स्थित आवास पर अधिकारियों के यहां से बड़ी मात्रा से मैं नगदी मिलने के बाद जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों का पूरा ध्यान उनकी ओर चला गया था।

पीयूष जैन के यहां छापे में 177 करोड़ों रुपए की नकदी मिली थी। जीएसटी अधिकारियों ने उसके कन्नौज स्थित घर और फैक्टरी पर भी छापा मारा था जहां से 17 करोड रुपए मिले थे। ट्यूशन के मामले के बाद अधिकारियों ने दोबारा शिखर पान मसाला की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े ….

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -