29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरयूपी- बुंदेलखंड कांग्रेस सेवादल के महासचिव बनेे विजय यादव

यूपी- बुंदेलखंड कांग्रेस सेवादल के महासचिव बनेे विजय यादव

- Advertisement -

कानुपर/अखिलेश मिश्रा : कांग्रेस पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी का बिगुल फंूक दिया है। नेताओं ने पार्टी में युवाओं को आगे लाते हुए पदाधिकारी बनाया है। युवाओं को जिम्मेदारी देने के सम्बन्ध में सेवादल के प्रदेश व जिले के पदाधिकारियों की बैठक हुई।

जिसमें विधानसभा की चुनावी तैयरियों का खाका खींचते हुए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये। बैठक में कानपुर के विजय यादव को सेवादल का कानुपर/बुदेलखंड का प्रदेश महासचिव बनाया गया। मनोनयन के बाद प्रदेश प्रभारी ब्रजकिशोर शर्मा तथा महिला प्रभारी दीप्ती पांडेय ने कहा कि आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी पदाधिकारी अभी से कमर कस लें। जिस पदाधिकारी को जो भी जिम्मेदारी दी गयी है। उसके तह्त कडी मेहनत करें। संगठन को बूथस्तर तक मजबूत करे। जिससे आगामी चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन कर सके। बैठक का आयोजन तिलकहाल में यूपी-बुंदेलखंड कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण दीक्षित की अगुवायी में हुआ।

बैठक में पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कहा कि सेवादल कांग्रेस की रीढ है। इसलिए इसे बहुत ही मजबूत हो चाहिए। आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को मजबूती के साथ मैदान में उतरना है। जिससे हमारे प्रत्याशी अपना विजयी परचम लहरा सके। नवनिर्वाचित महासचिव विजय यादव ने कहा कि सेवादल ने हमपर विश्वास जताते हुए यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है।

उसका ईमानदारी से निर्वाहन करते हुए पार्टी को कडी मेहनत करके नयी उचाईयों तक पहंुचाएंगे। बैठक में नगर अध्यक्ष नौशाद आलम, नगर ग्रामीण अध्यक्ष अमित पांडेय, मोहित दीक्षित, मोहम्मद तारिक, शोभा सिंह, रामेन्द्र कटियार, धीरेन्द्र शुक्ला, अनिल कुमार, असलम लाला, कैलाशनाथ बाजपेयी, अजीत कुमार शुक्ला, रोहित त्रिवेदी, आशीष शर्मा, विकास गुप्ता व शिवम यादव सहित अनेक लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़े….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -