22.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर: बिधनू में युवक की गोली लगने से मौत, हत्या-आत्महत्या में उलझी...

कानपुर: बिधनू में युवक की गोली लगने से मौत, हत्या-आत्महत्या में उलझी पहेली

- Advertisement -


कानपुर/अभिषेक वर्मा। बिधनू के द्विवेदी नगर में संदिग्ध हालात में युवक को गोली लगने से मौत हो गई। गुरुवार तड़के सुबह युवक का शव घर के बरामदे में पड़ा मिला जानकारी के अनुसार युवक के पेट मे गोली लगी है। गोली लगने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पूछताछ में घर के लोग कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए जिससे हत्या व आत्म हत्या की गुथ्थी बनी हुई है। मौत कैसे हुई इसकी जानकारी नही हो सकी है। वहीं ससुराल वालों ने पहुंचकर हंगामा किया है।

बिधनू के द्विवेदी नगर में रहने वाले बबलू द्विवेदी के 30 वर्षीय बेटे कमल की दो साल पहले शादी हुई थी। गुरुवार सुबह करीब 4 बजे पेट में गोली लगने से मौत हो गई। इसकी जानकारी हाेते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गोली चलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। कोई इसको आत्महत्या तो कोई हत्या बताता रहा। कुछ देर बाद सूचना पर आई पुलिस ने खून से लथपथ पड़ा कमल का शव मकान के बरामदे में बरामद किया।

घटना को लेकर पूछताछ में पहले परिवार चुप्पी साधे रहे लेकिन बाद में दबी जुबान से आत्महत्या की बात कही है। वहीं एक लौटे बेटे की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा किया है। सीओ घाटमपुर पवन गौतम फोर्स संग मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए और घर में दो लाइसेंसी बंदूकें बरामद की। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि परिवार घटना को लेकर कुछ बताने को तैयार नहीं है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -