32.1 C
Delhi
HomeLocal newsलखनऊ : हिस्ट्रीशीटर अन्नू अनवर की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

लखनऊ : हिस्ट्रीशीटर अन्नू अनवर की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। सआदतगंज थानांतर्गत कैंपवेल रोड पर गत शनिवार की रात एक युवक ने दोस्तों के साथ खड़े हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात होते ही अनवर के दो साथियों ने भी फायरिंग की और राहगीरों की मदद से हमलावर को दबोच लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। शुरुआती छानबीन में पता चला कि आरोपी ने छेड़छाड़ के एक मामले को लेकर विवाद होने पर अनवर की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सआदतगंज थानांतर्गत चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला निवासी अनवर (35) के खिलाफ सआदतगंज, चौक एवं ठाकुरगंज समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं।

शनिवार रात करीब आठ बजे वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर अपने साथी बजरंग सोनकर व चार अन्य दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था। इसी दौरान सआदतगंज के गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले में रहने वाला शारिक वहां आया और अनवर से बातचीत करने लगा। इसी बीच उनमें कहासुनी हो गयी और शारिक ने तमंचा निकालकर अनवर की कनपटी पर गोली मार दी। फलस्वरूप अनवर वहीं लुढ़क गया।

हमलावर को भीड़ से छुड़ाती पुलिस

इसके बाद हमलावर दोबारा तमंचा लोड कर फायरिंग करते हुए भागने लगा। इस पर अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर शारिक को दबोच लिया। चंद मिनट में ही सआदतगंज कोतवाली से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए और शारिक को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना मिलने पर एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा एवं एसीपी चौक आईपी सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें…

अनवर को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शारिक को सआदतगंज कोतवाली ले जाकर पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ में शारिक ने बताया कि छेड़छाड़ के मामले में वह कई दिन से अनवर से उसके छोटे भाई टीपू की शिकायत कर रहा था, लेकिन वह उसकी तरफदारी करता था। इसे लेकर शनिवार रात बातचीत के दौरान विवाद होने पर शारिक ने अनवर को गोली मार दी। आरोपी के पास से .315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -