15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊदलबदल : बिधूना से भाजपा से विधायक विनय शाक्य के घर में...

दलबदल : बिधूना से भाजपा से विधायक विनय शाक्य के घर में घमासान, बेटी ने कहा -चाचा व दादी पिता को जबरन ले गए लखनऊ

- Advertisement -

-भाई बोले-जैसा स्वामी प्रसाद मौर्य कहेंगे, हम वैसा करेंगे

स्टेटडेस्क, लखनऊ। औरैया के बिधूना से भाजपा विधायक विनय शाक्य के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की खबर के बीच विधायक के परिवार में घमासान मचा है। विधायक की बेटी रिया शाक्य ने आरोप लगाया है कि उनके विधायक पिता को चाचा और दादी जबरन लखनऊ ले गए हैं। मैं यह नहीं भूल सकती हूं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरे पिता का इलाज कराया। मैं भाजपा के साथ हूं। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि पिता को उनसे मुक्त कराएं।

भाई देवेश के साथ गले मे माला डाले विनय शाक्य

दूसरी ओर विधायक के भाई देवेश शाक्य का कहना है कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जैसा स्वामी प्रसाद मौर्य कहेंगे, हम वैसा करेंगे। रिया ने वीडियो वायरल करके कहा है कि उनके पिता का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। एक मई, 2018 को लकवा मार जाने के कारण वह बिस्तर पर ही रहते हैं। चल-फिर नहीं सकते हैं। ठीक से बोल नहीं सकते हैं। चाचा देवेश शाक्य उनके प्रतिनिधि के रूप में काम देखते हैं।

मंगलवार को चाचा व दादी पिता को जबरन लखनऊ लेकर चले गए। सरकार से अपील करते हुए कहा है कि उन्हें वापस बुलाया जाए। रिया भाजपा से औरैया के बिधूना विधानसभा सीट से टिकट मांग रही हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि पिता को जबरन उनके चाचा व दादी ले गए हैं। पिता से उनकी मोबाइल फोन पर बात भी नहीं कराई जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने पिता की हालत को देखते हुए लखनऊ स्थित एसजीपीजीआइ में इलाज कराने में हर संभव मदद की। पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही। पिता से बात कराने व उनका पता लगाने की गुहार सरकार से लगाई है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -