31.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊमशहूर शायर मुनव्वर राणा अस्पताल में भर्ती, जल्द होगा ऑपरेशन

मशहूर शायर मुनव्वर राणा अस्पताल में भर्ती, जल्द होगा ऑपरेशन

- Advertisement -spot_img

लखनऊ, बीपी डेस्क। मशहूर शायर मुनव्वर राणा की अचानक से तबीयत बिगड़ने से अस्पातल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मुनव्वर राणा को लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने मुनव्वर राणा की हालत को गंभीर बताते हुए कहा कि मुनव्वर राणा का ऑपरेशन होगा और इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर राणा की किडनी में दिक्कत है, जिसकी वजह से उनका डायलिसिस चल रहा था। अभी तक मुनव्वर राणा का दिल्ली में इलाज चल रहा था। वह अपने परिवार के साथ यहीं पर रह रहे थे। लेकिन मंगलवार को एक बार फिर से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और लखनऊ स्थित पीजीआई अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उन्हें भर्ती कराना पड़ा। डॉक्टरों की सलाह पर मुनव्वर राणा का आज ऑपरेशन किया जाएगा।

एसजीपीजीआई की जनसंपर्क अधिकारी कुसुम यादव ने बताया कि मुनव्वर राणा को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें पहले दिल का दौरा पड़ा था, उम्र की वजह से उन्हें नेफ्रो की भी समस्या है। लिहाजा उन्हें मल्टी आर्गन की भी दिक्कत है। आज मुनव्वर राणा की पथरी का ऑपरेशन किया जाएगा। लंबे समय से किडनी की समस्या होने की वजह से मुनव्वर राणा को पथरी की समस्या है। ऑपरेशन के बाद जब मुनव्वर राणा को आराम मिलेगा तो आगे का उनका इलाज किया जाएगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -