पूर्व कैबिनेट मंत्री ने पाली क्लीनिक एवं जच्चा बच्चा नर्सिंग होम का किया उदघाटन

दरियाबाद/बाराबंकी/ शोभित शुक्ला : पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप और एमएलसी राजेश यादव “राजू” ने सोमवार को दरियाबाद इलाके के ग्राम महमूदाबाद में सपा नेता डॉ अलीम के इनायाह पाली क्लीनिक एवं जच्चा बच्चा नर्सिंग होम का संयुक्त रूप से फीता काटकर उदघाटन किया।
इस मौके पर श्री गोप ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं पर समाजवादी सरकार ने बहुत कार्य किए थे।


जितने भी सीएचसी और पीएचसी बने है वह सपा की ही सरकार में बने है मौजूदा सरकार ने तो एक भी कार्य नहीं किया है. बाराबंकी शहर में ट्रामा सेन्टर और 200 बेड की छह मंजिला इमारत, अल्ट्रा साउंड, मशीन, सिटी स्कैन हर तरह की सुविधा सपा सरकार ने जनता के लिए मुहैय्या कराने का काम किया था।

श्री गोप ने आगे कहा कि आपके आशीर्वाद से 2022 में हम सबके नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के मुख्यमंत्री बनते ही फिर पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी। उन्होंने कहा कि अगर ग्रामीण क्षेत्रों में प्राइवेट अस्पताल नहीं होते तो ग्रामीण अंचल में इलाज कराना बहुत मुश्किल काम था। मै इस नए चिकित्सालय के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. इस अवसर पर भाजपा नेता संतोष रावत ने समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए बीजेपी छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण की।

उदघाटन समारोह के अवसर पर मुख्य रूप से एमएलसी राजेश यादव राजू, पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, हाफ़िज़ अयाज़ अहमद, मो सबाह, पूर्व अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह, नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू, फजल इनाम मदनी, इंतखाब आलम नोमानी, विनोद यादव, मौलाना असलम, संतोष वर्मा, गुफरान मिर्जा, मतलूब अंसारी, जावेद मदनी, हिमांशु यादव, मो कलीम, जामी हाशमी, मिन्हाज सिद्दीकी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।