तिल-तिल मरना हो तो, नशा ना छोड़ें : कौशल किशोर

लखनऊ/श्याम पांडेय : रविवार को बलराम श्री कृष्ण इंटर कॉलेज, ग्राम भिटौरा, फतेहपुर में मोहनलाल गंज सांसद कौशल किशोर जी ने अपनी महत्वकांशी परियोजना, समाज को नशामुक्त बनाने की, के प्रचार प्रसार को ऐक कार्यक्रम में भाग लिया।



इस कार्यक्रम को सांसद जी द्वारा नवनिर्मित उनके प्रतिनिधि अंशु सिंह सेंगर द्वारा आयोजित किया गया था, जिसमे 500 बच्चों ने संकल्प लिया कि वे आजीवन किसी भी प्रकार का नशा नहीं करेंगे और देशहित में अपनी सहभागिता अंकित करेंगें।

आयोजन में उपस्थित लोगों को अपने संबोधन में कौशल किशोर जी ने बताया कि, काल में समाने से पहले मां- बाप अपने नौनिहालों को नशे के सौदागरों के चुंगल से बचा लें और उन्हे समझाएं कि नशे का लती सिर्फ़ और सिर्फ़ अपने खुद के लिए और अपने कुटुम्ब के लिए दुर्भाग्य ही लाता है और कुछ भी नहीं।

कार्यक्रम में 500 सहभागियों के लिए साईं धाम मंदिर फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक अमित शर्मा और उनकी पुत्री पायल ने टोपियों, टी-शर्ट, बैज एवं बैग्स दिए जिससे उनका उत्साहवर्धन हो, और वे आगे भी इस मिशन से न सिर्फ जुड़े रहें बल्कि अपने ऐक नए साथी को भी मिशन के साथ जोड़ कर समाजहित में अपना योगदान दें।