होली के त्यौहार के दृष्टिगत कोतवाली में आयोजित शांति कमेटी की बैठक

रामनगर/बाराबंकी/शोभित शुक्ला : होली के त्यौहार के दृष्टिगत कोतवाली रामनगर पर आयोजित शांति कमेटी की बैठक में उप जिलाधिकारी राजीव शुक्ला ने बताया कि यह त्यौहार आपसी भाईचारे का है।

होली रंगों का त्योहार है इसे प्रेम और उत्साह के साथ मनाएं यदि कोई रंग डाल भी देता है तो विवाद ना करें तथा ऐसा कोई कार्य न करें जिससे खुशी गम में बदल जाए शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।

वही शराब की दुकानें पूरी तरह से बंद रहेंगी पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार दुबे ने बताया सभी हल्का इंचार्ज गांवों में पहुंचकर शांति कमेटी की बैठक आयोजित करें ।

यदि कहीं कोई विवाद हो तो ग्राम प्रधान लेखपाल व संभ्रांत व्यक्तियों को बुलाकर मामले का हल मौके पर जाकर करें साथ ही गार्जियन भी सतर्क रहें बच्चों को गाड़ियां ना दें यदि अधिक सवारी मिली तो चालान भी किया जाएगा ।

इसी क्रम में तहसीलदार रामदेव निषाद चेयरमैन बद्री विशाल त्रिपाठी सहित अन्य गणमान्य लोगों ने होली के त्यौहार को परंपरागत मनाते हुए आपसी भाईचारा कायम रखने की बात कही।इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक रामचंद्र सरोज सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।