लखनऊ: अखिलेश यादव ने ठुकराई यूपी पुलिस की चाय, बोले- जहर दे दोगे तब…?

0
110

DESK : लखनऊ में रविवार सुबह समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव यूपी पुलिस के मुख्यालय पहुँच गए और वहां पर अपनी पार्टी के मीडिया सेल के सदस्य मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी का विरोध जताया. सपा प्रमुख पुलिस के आला अधिकारियों से मिलने पहुंचे और वहां की कैंटीन में इंतज़ार करने लगे. जब वहां मौजूद अधिकारियों ने चाय की पेशकश की तो अखिलेश यादव ने उसे ठुकराते हुए कहा, “चाय बाहर से ले आना. हम यहाँ नहीं पिएंगे चाय. यहाँ की चाय नहीं पिएंगे, बाहर की पिएंगे. हम नहीं पी सकते हैं, ज़हर दे दोगे तब? हमें भरोसा नहीं है. सच में भरोसा नहीं है. हम बहार से मंगवा लेंगे चाय, आप अपनी पीजिये, हम अपनी पिएंगे.”

अखिलेश यादव का यह बयान वायरल हो रहा है. पुलिस मुख्यालय से रवाना होने के बाद अखिलेश यादव मनीष जगन अग्रवाल से मिलने लखनऊ जेल भी पहुंचे. मनीष जगन अग्रवाल से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा की सरकार में न्याय की उम्मीद मत करिए. पुलिस प्रशासन उसके साथ है, जो अन्याय कर रहा है, झूठ बोल रहा है. जो सच बोलेगा वो सजा पाएगा.”

उन्होंने कहा, “भाजपा जानबूझकर गलत भाषा इस्तेमाल करवाती है, गलत भाषा लिखवाती है सोशल मीडिया पर जिससे दुसरे लोग भी उन्हें जवाब दें. भाजपा को अपने लोगों को भाषा सही इस्तेमाल करें, और उनका दूसरों के प्रति अगर गलत भाषा का इस्तेमाल होगा, तो दूसरे ने भी गलत भाषा का इस्तेमाल किया है.”

“पुलिस प्रशासन से लेकर सब भाजपा के कार्यकर्ता बन कर काम कर रहे हैं. उन्हें नियम, कानून न्याय से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है. पुलिस मुख्यालय खाली पढ़ा हुआ था. कोई सुनने वाला है तो उम्मीद करो की उत्तर प्रदेश में किसकी सुनवाई हो रही होगी. पुलिस मुख्यालय पर कोई भी दिखाई नहीं दिया. जो जिम्मेदार अधिकारी थे एक भी नहीं था.”