29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊमोहनलालगंज/लखनऊ : गैस सिलेंडर में लगी आग पुलिस ने आग पर पाया...

मोहनलालगंज/लखनऊ : गैस सिलेंडर में लगी आग पुलिस ने आग पर पाया काबू

- Advertisement -

मोहनलालगंज/सुरेश कुमार : क्षेत्र में एक बड़ा हादसा मंगलवार को टल गया मोहनलालगंज के गनेश खेड़ा पुल पर चाय की दुकान पर अवैध रूप से घरेलू सिलेंडर के माध्यम से चाय की दुकान संचालित की जा रही थी। इस दौरान दुकानदार की लापरवाही के कारण गैस सिलेंडर मे आग लग गई। घटना के कारण समीप के लोगों में दहशत फैल गई।

हालांकि गनीमत रही कि समीप की दुकान से आग बुझाने वाला यंत्र लाकर क्षेत्र के लोगों ने आग बुझा दी। वही क्षेत्रीय निवासियों ने कहा कि जगह जगह चाय के ठेले से लेकर छोटे-बड़े रेस्टोरेंट पर घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग धड़ल्ले से किया जा रहा है।

प्रशासन के सख्त कार्रवाई नहीं होने के कारण गैस की कालाबाजारी बढ़ रही है और इस से होने वाले खतरे का डर भी बना हुआ है। आग बुझाने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड का वाहन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई कस्बा इंचार्ज उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

ग्राम गणेश खेड़ा नहर पुलिया के पास लवकुश यादव पुत्र रामनाथ यादव निवासी शंकर बक्श खेड़ा की चाय दुकान में गैस सिलेंडर में लिंकेज होने के कारण आग लग गई है। मौके पर पुलिस मौजूद है कोई जनहानि नहीं हुई है ।फायर सर्विस को सूचना दे दी गई है मौके पर फायर सर्विस आ चुकी है। व आग पर काबू पा लिया गया है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -