सपा नेता जावेद अंसारी ने किया स्व.आसिफ नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धघाटन

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : सिरौलीगौसपुर किंतूर के द्वारा स्व आसिफ की याद में नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमे सपा युवजन सभा जिला सचिव जावेद अंसारी ने मैच का उद्घाटन किया। उनके द्वारा विजेता और उपविजेता टीम को पुरूस्कृत करते हुए कहा कि क्रिकेट से आपसी भाई चारा बढ़ता है।


खेल हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है क्रिकेट अनिश्चितताओ का खेल है जिसमे काफी उतार चढ़ाव देखने को मिलता है इस खेल के माध्यम से संघर्ष करने की छमता बढ़ती है। आपको बताते चलें कि दो दिवसीय मैच के दूसरे नाइट को एक रोमांचक मुक़ाबके में 35 बटालियन अहमदपुर ने बदोसराय से फाइनल मैच में जीत हासिल की।

जिसमे बदोसराय ने टॉस जीतकर पहले बल्ले बाजी करते हुए 6 ओवर में 50 रनों के लक्ष दिया, जिसके जवाब में अहमदपुर के बल्लेबाजों ने 50 रनों का पीछा करते हुए अंतिम ओवर में 7 रन बना कर एक रोमांचक जीत हासिल की।

अहमदपुर और से ओपनर बल्लेबाज मो० अफजाल उर्फ छोटा सचिन, ने 12 रन, शेख हारिस ने 13 और कैप्टन मो० अनस ने 20 रन बनाकर फाइनल आपने नाम किया ,कैप्टन मो० अनस ने काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए लगातार तीसरे मैच में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज अपने नाम की , बीच मे जावेद अंसारी ,हैदर अली , सुल्तान ,महबूब, तबिस, शादाब, उबैदा, सहित हजारों की सख्या में लोग मौजूद रहे।