29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकमरे मे लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया दहेज उत्पीड़न...

कमरे मे लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

- Advertisement -

उन्नाव/रिपुदमन शुक्ला: टिकराबाव गांव में रविवार सुबह घर के अंदर संदिग्ध अवस्था मे लटके मिले महिला के शव के मामले में मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति ननद व देवरों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

थाना एफ चौरासी के जुल्फिकार पुर (अमौरा) निवासी सुरील ने अपनी बेटी सोनी की शादी 2015 में औरास थाना क्षेत्र के टिकराबाव निवासी कृष्ण गोपाल द्विवेदी के बेटे सोमित से की थी। सुरील का आरोप है कि शादी में दिये दहेज से उसके ससुराल वाले खुश नहीं थे। बेटी का पति सोमित देवर गोरे व वैभव और ननद राखी उससे पचास हजार रुपए और सोने की चैन की मांग कर रहे थे।

मांग पूरी न होने पर वह उसे प्रताडित कर रहे थे। आरोप लगाया कि दमाद को उसकी मां का इलाज कराने के लिए बीस हजार रुपए न दे पाने पर उसने बेटी के जेवर बेचने के लिए ले लिए। बेटी ने अपनी मां को फोनकर जेवर लेने और मार डालने की बात बताई। रविवार सुबह उन्हें सूचना दी कि उसने फांसी लगा ली। हम मौके पर पहुंचे तो शव जमीन में पड़ा था और उसके गले व सीने में चोट के निशान थे। मंगलवार को उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ औरास थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़े ……

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -