39.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशमायावती ने दूसरी सूची में 51 प्रत्याशियों में 23 मुसलमान को दिया...

मायावती ने दूसरी सूची में 51 प्रत्याशियों में 23 मुसलमान को दिया टिकट

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/ बीपी टीम : बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए के दूसरे चरण में 51 प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है। सूचि में खास बात यह है कि दूसरे चरण में पहली लिस्ट से भी ज्यादा मुसलमान प्रत्याशियों को टिकट दिया गया है। 51 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है, उनमें से 23 मुस्लिम हैं।

सहारनपुर की बेहट सीट से रईस मलिक, नकुड़ से साहिल खान और गंगोह से नोमान मसूद को टिकट दिया है। वहीं बिजनौर के नजीबाबाद से शाहनवाज आलम, बढ़ापुर से मोहम्मद गाजी, धामपुर से कमाल अहमद, चांदपुर से शकील हाशमी और नूरपुर से हाजी जियाउद्दीन अंसारी पर भरोसा जताया है। इसके अलावा मुरादाबाद की कांठ सीट से आफाक अली खां, ठाकुरद्वारा से मुजाहिद अली, मुरादाबाद देहात से अकील चौधरी, मुरादाबाद नगर से इरशाद हुसैन सैफी, कुंदरकी से हाजी चांद बाबू मलिक को टिकट दिया गया है।

संभल की असमोली से रफत उल्ला, संभल से शकील अहमद कुरैशी और गुन्नौर से फिरोज को टिकट दिया गया है। रामपुर की चमरौव्वा सीट से अब्दुल मुस्तफा हुसैन और रामपुर से सदाकत हुसैन को टिकट दिया गया है। अमरोहा की नौगांव सादात सीट पर शादाब खान, अमरोहा से मोहम्मद नावेद अयाज को टिकट मायावती ने दिया है। बदायूं की सहसवान से हाजी बिट्टन मुसर्रत और शेखुपुर से मुस्लिम खान, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से नवाब फैजान अली खान को टिकट दिया गया है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -