29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशमाडर्न रेलवे सिटी सोसाइटी ने विधायक को बुलाया, जानिए क्या-क्या गिनायी समस्याएं

माडर्न रेलवे सिटी सोसाइटी ने विधायक को बुलाया, जानिए क्या-क्या गिनायी समस्याएं

- Advertisement -

माननीय के सम्मान के लिए एकत्र हुए क्षेत्रीय निवासी
नोएडा,12 जुलाई 2021/अनिल त्रिपाठी : दादरी विधानसभा क्षेत्र का स्थित माॅडर्न रेलवे सोसाइटी के आसपास का एरिया विकास न होने के कारण काफी खराब स्थिति में है।रोड टूटी होने के कारण जगह-जगह पानी भरा रहता है। जिस कारण वाहन लेकर निकला मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं पैदल चलने वाले यहां के लोग अधिकतर रोड डमैज होने कारण दुर्घटना का शिकार होते है। रूटीन की आने-जाने वाली रोड की दुर्दशा से परेशान यहां के स्थानीय माॅडर्न रेलवे सिटी कालोनी की सोसाइटी के पदाधिकारियों ने स्थानीय भाजपा विधायक को आमंत्रित करके बुलाया।

सोसाइटी के आमंत्रण पर पहुंचे विधायक ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और हालचाल जाना। सोसाइटी के अध्यक्ष संदीप कुमार चंदेला ने कहा कि यहां के स्थानीय लोग पिछले काफी समय से दैनिक समस्याओं से जूझ रहे है। रोडे मरम्मत अभाव के कारण पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है। जिसकारण यहां के लोगों का आना-जाना दुर्लभ हो गया है। विधायक ने समस्याओं को गंभीरता से सुना और कहा कि आप सभी की परेशानियों का जल्द ही निदान हो जायेगा।

यह भी पढ़ें….

महामंत्री संदीप गुप्ता ने कहा कि यहां के रास्ते मुख्यमार्ग से सीधा जुडे है। जिस कारण यहां पूरे दिन आवागमन बना रहता है। ऐसे में टूटी रोडे दुर्घटना हो आमंत्रित करती है। गुप्ता ने कहा कि सडक के साथ नाला निर्माण भी अति आवश्यक है। जिससे लोगों का आना-जाना सुगम हो सके। सोसाइटी के पदाधिकारियों ने विधायक को रोड निर्माण वाली सडकों का पूरा ब्यौरा बनाकर अपने लेटर हेड पर दिया।

भाजपा विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि सभी समस्याओं का निराकरण जल्द हो जायेगा। सुजीत सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव को देखते हुए यहां पर मतदाता पहचान पत्र का एक शिविर आयोजित करें। यहां निवास करने वाले काफी ऐसे लोग है जिनकों पहचान पत्र बनवाना है और कुछ लोगों को संसोधित कराना है। शिविर के आयोजन मांग पर भी विधायक नागर ने हामी भरी।

विधायक ने कहा कि जिस विश्वास के साथ आप ने हमें विजयी बनाया है। उसी विश्वास के साथ आप सभी लोगों की दिक्कतें समाप्त होगी। आपकी परेशानियों को समाप्त करने के लिए हम संकल्पित है। कालोनी के सी ब्लाक एमएस इंटरनेलशल स्कूल के प्रांगड में स्कूल के चेयरमैन संदीप चंदेला, सुजीत अमरजीत त्यागी, जय शंकर मिश्रा, नितिन, अभिषेक, अमरजीत त्यागी, मीडिया प्रभारी संतोष कुमार मिश्रा सोसाइटी के नितिन कुमार मिश्रा व संदीप कुमार गौड सहित सैकडों लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -