33.1 C
Delhi
HomeLocal newsमुरादाबाद : साले से बदला लेने को पत्नी की करंट लगाकर की...

मुरादाबाद : साले से बदला लेने को पत्नी की करंट लगाकर की हत्या, मायके वालों ने किया हंगामा

- Advertisement -

धर्मेंद्र त्रिपाठी/मुरादाबाद। पाकबड़ा में साले से पिटाई का बदला लेने ने लिए भट्टा मजदूर ने शातिराना अंदाज से पत्नी की बिजली का करंट लगाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या कर मजदूर फरार हो गया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँचकर साक्ष्य जुटाए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव निवासी राहुल भट्टे पर मजदूरी करता है। राहुल के परिवार में एक भाई रोहित, बहन सोनी और माँ साक्षी है। राहुल की शादी दो साल पहले सम्भल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के गांव खेमपुर निवासी रानी के साथ हुई थी। राहुल की एक डेढ़ साल की बेटी संतोषी है। राहुल और उसका साला अनिल एक भट्टे पर साथ मजदूरी करते थे।

दो महीने पहले राहुल और अनिल में शराब पीने के बाद भट्टे पर ही झगड़ा हो गया था। अनिल ने अपने बहनोई राहुल को बहुत पीटा था। उस दौरान राहुल की नाक की हड्डी भी टूट गयी थी। जब से ही दोनों पति पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। रक्षाबंधन पर रानी अपने घर चली गयी थी। तभी से रानी घर पर थी। रानी ने घर आने के लिए मना कर दिया। उसके बाद लोगों ने पंचायत करके दोनों पक्षो को राजी कर दिया था।

रानी की फाइल फोटो।

नौ दिन पहले रानी अपनी ससुराल आयी थी। रविवार की रात को राहुल अपनी पत्नी रानी और बच्ची संतोषी के साथ नीचे सो रहा था। भाई रोहित, बहन सोनी, माँ साक्षी छत पर सो रहे थे। रात में किसी समय राहुल ने घास काटने वाली दो दरांती ली। दोनों दरांती पर तार टेप से चिपका दिया। उसके बाद राहुल ने पत्नी रानी के एक दरांत गर्दन पर रख दी और एक पेट पर रख दी। उसके बाद तारों को बिजली के बोर्ड में लगा बटन दबा दिया।

बटन दबाते ही रानी छटपटाने लगी। रानी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दौरान रानी की गर्दन व पेट बुरी तरह झुलस गई। रात को लगभग साढ़े तीन बजे राहुल ने अपने भाई रोहित को फोन करके नीचे बुलाया। देख तेरी भाभी को क्या हो गया। उसके बाद राहुल घर से भाग गया। घर मे चीख पुकार मचने लगी।

यह भी पढ़ें…

सुबह चार बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँचकर साक्ष्य जुटाए। उसके बाद रानी के मायके वाले भी आ गए। मायके वालों ने रानी की हालत देखकर हंगामा करना शुरु कर दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -