29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशमुंबई दुष्कर्म कांड: हत्या का आरोपी दरिंदा निकला जौनपुर का निवासी

मुंबई दुष्कर्म कांड: हत्या का आरोपी दरिंदा निकला जौनपुर का निवासी

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/आकांक्षा यादव: मुंबई में हुए दिल्ली के बहुचर्चित ‘निर्भया कांड’ जैसे हुए कांड के आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जौनपुर जिले के निवासी मोहन चौहान करीब डेढ़ दशक पहले रोजी-रोटी कमाने भाई के पास आया था। लेकिन अब वो यहाँ पेशेवर अपराधी बन गया था।

शुक्रवार को साकीनाका में खैरानी रोड पर आटो रिक्शा में दुष्कर्म हुआ और पीड़ित महिला ने इलाज के दौरान शनिवार तड़के दम तोड़ दिया था। वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुंबई पुलिस ने चिह्नित आरोपी मोहन चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मोहन चौहान का बड़ा भाई मदन चौहान मुंबई में ही बिल्डर है। बड़ा भाई मदन कई वर्षो पहले मुंबई जाकर किसी बिल्डर के साथ काम करने लगा फिर खुद बिल्डर बन गया।

फिर करीब डेढ़ दशक पहले भाई के काम में हाथ बंटाने मोहन चौहान भी मुंबई चला आया। वही पर किसी कंपनी में वाहन चलाने के साथ ही भाई का काम देखता था। कुछ समय बाद मोहन की शादी चंदवक थाना क्षेत्र के ककरापार गांव की रेखा के साथ हुई थी। मोहन के एक पुत्र व एक पुत्री है लेकिन दांपत्य जीवन में खटास के चलते रेखा बच्चों संग मायके रहती है।

वही सूरतपुर पलिया के प्रधान रमेश यादव बताते हैं कि पिछले साल मोहन नवंबर में गांव आया था और चार दिन रहने के बाद मुंबई लौट गया था। आगे उन्होंने बताया कि पिछले महीने महाराष्ट्र पुलिस हत्या के किसी मामले में मोहन की तलाश करते गांव में आई थी लेकिन वह यह नहीं था फिर पुलिस उसके बारे में पूछताछ कर चली गई थी। एएसपी (सिटी) संजय कुमार ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस शनिवार रात संपर्क करके मोहन के बारे में पूछताछ की। छानबीन में पता चला कि उसके खिलाफ जिले के किसी थाने में कोई एफआइआर नहीं है। फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस को यह सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -