39 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशअमित शाह से मुलाकात के बाद भी नहीं बनी बात, बोले राजभर-...

अमित शाह से मुलाकात के बाद भी नहीं बनी बात, बोले राजभर- विकल्प खुले हैं, किसी के भी साथ जा सकते

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव से पहले यूपी की सियासत में उठा-पटक का दौर जारी है. योगी सरकार से नाराज़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद भी बात नहीं बनी. राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है.

राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है. राजभर ने मांग की कि भाजपा सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे. बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि वह भाजपा से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे. हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नही हैं.

उन्होंने कहा, ‘बातचीत से क्या होने को है. बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है. कोई काम करें, तब मानें. बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं. वादे पर अमल हो तो मानें .’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -