11.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशसमाजवादी पार्टी और रालोद के गठबंधन की जारी हुई दूसरी सूची

समाजवादी पार्टी और रालोद के गठबंधन की जारी हुई दूसरी सूची

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/बीपी टीम : आज समाजवादी पार्टी ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। सूची में राष्ट्रीय लोकदल के सात प्रत्याशियों के नाम और 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी कर दिया गया है।

समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन के अब तक 36 प्रत्याशियों का नाम घोषित हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल ने थाना भवन से अशरफ अली, बुढाना से राजपाल बालियान, मीरापुर से चंदन चौहान, मुरादनगर से सुरेन्द्र कुमार मुन्नी, शिकापुर से किरनपाल सिंह, बरौली से प्रमोद कुमार गौड़ तथा इगलास से बीरपाल सिंह दिवार को प्रत्याशी बनाया है।

मथुरा की मांट सीट पर सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों में घमासान मचा है। रालोद ने पूर्व में प्रत्याशी रहे योगेश नौहवार को शुक्रवार को प्रत्याशी घोषित किया था। एमएलसी संजय लाठर को बी फार्म जारी कर दिया। फ़िलहाल दोनों ही नेता खुद के प्रत्याशी होने का दावा कर रहे हैं। रालोद ने योगेश नौहवार को गठबंधन से मुझे प्रत्याशी बनाया है और सिंबल के लिए बी फार्म भी जारी कर दिया है वही संजय लाठर ने सपा की ओर से गठबंधन का खुद को प्रत्याशी बनाने का एलान किया है। सपा जिलाध्यक्ष लोकमणि जादौन ने बताया कि सपा ने संजय लाठर को प्रत्याशी बनाया है, योगेश नौहवार पर नेतृत्व फैसला लेगा।

यह भी पढ़े……..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -