हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे : अखिलेश यादव

0
61

सेंट्रल डेस्क : भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राइक के बाद बुधवार को जो कुछ भी हुआ, उससे दोनों देशों में तनाव बरकरार है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी समेत कई विपक्षी दलों ने न केवल सवाल खड़े किए हैं, बल्कि निशाना भी साधा है।

‘संकट के समय में BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यापद’

पूरे मामले पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाए हैं, व देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है वैसे में पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।”

‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे

इस पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के बाद अब यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि निंदनीय है, हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है. ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकाॅर्ड बनाने में लगी है. आज तो भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं. हालात कितने भी ख़राब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे. निंदनीय.