हाई टेंशन लाइन के करंट से दो युवक बुरी तरह जख्मी


कानपुर/दिवस पाण्डेय: कानपुर के रावतपुर  में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है जहा पर हाईटेंशन लाइन से करंट लगने से दो लेबर बुड़ी तरह से जख्मी हो गये दरअसल  मामला कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर के रामलला स्कूल के पास की है जहा पर रामलला स्कूल के पास सुरज शर्मा के घर का निर्माण कार्य चल रहा था .. जिसमें हाईचेंशन तार के नीचे स्लेब ढालने का कार्ये हो रहा था.

तभी अगर मकान मालिक की मानें तो लेबर को काम करने के वजह से पसीना ज्यादा आने से तार से करंट आने लगा जिसके चपेट में दो लेबर आ गये और करंट लगने से बुरी तरह जख्मी हो गये … जिसमें दो लेबर हाईटेंशन लाइन में करंच आने  से पूरी तरीके हुए जख्मी हो गये वही अगर अनय लेबरों और मकान मालिक की माने तो कल जब चेंकिग की गया थी तो तार में करंट का कोई प्रवाह नही हो रहा था.

वही आज अचानक से तार में करंट  आ गया और जब तक लोग समझ पाते तब तक करंट ने दो लोगो को अपने चपेंट में ले लिया वही  तीसरे ने खुद को  किसी तरह उन दोनो से अलग कर अपना जान बचा लिया वही  .. दोनो जख्मी  लेबर को उर्सला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है वही डाक्टरों की मानें तो दोनो की हालत गंभीर  बतायी जा रहा है …. डाक्टर दोनों की जान  बचाने में लगातार जुटी हुई है।