उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने जिलाध्यक्ष को दी नसीहत

स्टेटडेस्क/आशुतोष त्रिपाठी । भाजपा जिलाध्यक्ष ने पंचायत चुनाव में भाजपा का डंका बजने संबंधी पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल की थी। जिसपर सांसद साक्षी महाराज ने कमेंट करते हुए जिला देखने की नसीहत दे डाली। वही जिलाध्यक्ष का कहना हैं कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर यह पोस्ट डाली गई है।


आपको बता दे कि भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने इंटरनेट मीडिया से जुड़े एक प्लेटफार्म में ‘पंचायत चुनावों में बजा बीजेपी का डंका, भाजपा से शिकस्त खाकर सपा चारों खाने चित्त’ वाली पोस्ट डाली है। जिस पर सांसद साक्षी महाराज ने व्यंग्य करते हुए कमेंट बॉक्स में जिलाध्यक्ष को राष्ट्रीय नेता न बनने की नसीहत दे डाली। कहा कि अध्यक्ष जी अपने जिले की समीक्षा करे, राष्ट्रीय नेता बनकर प्रदेश और देश की समीक्षा न करे।

सुझाव के लिए बहुत खेद है। हालांकि जिलाध्यक्ष ने कहा कि सांसद जी ने पोस्ट नहीं देखी है। पंचायत चुनाव में पार्टी की उपलब्धि से जुड़ी पोस्ट को प्रदेश नेतृत्व ने आगे बढ़ाने के लिए कहा गया था। वही सांसद ने फोन पर बताया कि पंचायत चुनाव में जिले में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। इसलिए सलाह मात्र दी गई है। सलाह देने के लिए खेद भी उसी पोस्ट में व्यक्त किया है।