29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावसफीपुर ब्रेकिंग : सफीपुर विधायक के मीडिया प्रभारी का फोटो हुआ वायरल,...

सफीपुर ब्रेकिंग : सफीपुर विधायक के मीडिया प्रभारी का फोटो हुआ वायरल, मुकदमा हुआ दर्ज

- Advertisement -
  • गुरूवार की शाम को स्थानीय कोतवाली में मीडिया प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ
  • असलहा धारकों की हुई जाँच शुरू
  • इंस्पेक्टर सफीपुर की ओर से दर्ज हुआ मुकदमा

सफीपुर/उन्नाव/ सौरभ तिवारी : सफीपुर क्षेत्र में एक वायरल फोटो में क्षेत्रीय विधायक का मीडिया प्रभारी का खुले आम असलहों का प्रदर्शन , जिससे वो चर्चा में आये। अब देखना यह है की पुलिस कार्रवाई करती है यह सत्ता के दबाव में मामले को रफा-दफा कर दिया जायेगा। क्या होगी कार्यवाही विधायक के मीडिया प्रभारी पर हाथ में पिस्टल लहराते हुए।

सीओ डा बीनू सिंह ने बताया के मामला संज्ञान में आया है, आर्म्स एक्ट की धारा-30 के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। हमने लिखित रूप से कार्रवाई करने के आदेश संबंधित थाना प्रभारी को दे दिए हैं।वही प्रभारी निरीक्षक हरिकेश राय ने बताया कार्यवाही कर एफ आई आर दर्ज की गई है और असलहों की जाँच करके विधिक कार्यवाही की जायेगी।

मुकदमे के वादी प्रभारी निरीक्षक सफीपुर हरकेश राय ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को संज्ञान में लेते हुए क्षेत्राधिकारी डॉक्टर बीनू सिंह ने कार्रवाई करने के आदेश दिए थे उसी के अनुपालन में आज एफ आई आर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही हैं साथ ही साथ वायरल फोटो में प्रदर्शित असलहो के धारकों के शस्त्र निरस्तीकरण की भी कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -