खड़ी डीसीएम से स्कोर्पियो टकराई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

चकलवंशी/उन्नाव/शिवम : आसीवन थाना क्षेत्र के लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर ख़ड़ी डीसीएम में पीछे से आ रही स्कार्पियो कार टकरा गयी, जिससे कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को गभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया पुलिस ने शव को पी एम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

आसीवन कस्बा निवासी राहुल पुत्र प्यारे लाल शनिवार को सफीपुर बिधायक बम्बा लाल दिवाकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने एफ चौरासी गया था जहां से वह देर रात वापस लौट रहा था तभी लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर बारी थाना गांव के पास सडक किनारे खडी डी सी एम को देख नहीं पाया।

जिससे पीछे से टक्कर हो गयी जिससे अनिल मौर्य पुत्र देवारी लाल 30 संदीप सिंह पुत्र अमर सिंह 28 निवासी आसीवन घायल हो गए थाना प्रभारी राज बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को मियागंज अस्पताल में भर्ती कराया ।

जहां डाक्टर ने अनिल मौर्य को मृत घोषित कर दिया जबकि संदीप सिंह को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया चालक राहुल को मामूली चोट लगी है पुलिस ने रविवार को शव को पी एम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक अनिल मौर्य चार भाइयों के बीच सबसे बड़ा था अतुल दुबई में नौकरी करता है जबकि सत्यम व शिवम दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं मृतक आसीवन चौराहे पर पान की दुकान चलाता था मृतक के एक पुत्र अमन व पुत्री मुस्कान है पत्नी शिखा पति की मौत से आहत हैं।
बाक्स।
मृतक के पिता देवारी लाल की 18 फरवरी को मियागंज सफीपुर मार्ग पर हुई दुर्घटना में मौत हो चुकी है जिसका गम परिवार अभी भुला भी नहीं पाया था कि पुत्र की सडक दुर्घटना में मौत हो गई