30.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावकुछ लोग समाजवाद के नाम पर खा रहे हैं : अमरपाल मौर्य

कुछ लोग समाजवाद के नाम पर खा रहे हैं : अमरपाल मौर्य

- Advertisement -

सफीपुर उन्नाव/ सौरभ तिवारी : भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के संकल्प को चरितार्थ करते हुए 70 सालों के मुद्दों को 7 वर्षों के भीतर हल करके दिखा दिया है। मौर्य द्वारा दीप प्रज्वलित कर महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

सफीपुर उन्नाव मुख्य मार्ग स्थित भाजपा नेता सौरभ बाजपेई के रिसॉर्ट में भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत की अध्यक्षता में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे। प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य तथा जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के साथ किया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य ने कहा कि असम के कार्यकर्ताओं के त्याग और परिश्रम से बने भारतीय जनता पार्टी कई लोग ऐसे भी है जिनको हम चित्रों में देखते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाजवाद के नाम पर खा रहे हैं लोहिया के आदर्शों के नाम पर केवल परिवारवाद को बढ़ावा देने का कार्य करते हैं।

भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर कार्य करते हैं किसी विशेष वर्ग विशेष जांच के लिए नहीं करती भाजपा का उद्देश्य मात्र चुनाव लड़कर जीतना नहीं है जैसे कि कुछ लोग वोट बैंक के लिए कह देते हैं कि यहां पर प्रथम अधिकार मुसलमानों का है जो कार्य पिछली सरकारों ने 70 वर्षों तक सोच नहीं सके वह कार्य भाजपा सरकार ने कर दिये। 70 वर्षों में किसी ने किसानों की सुध नहीं ली क्या पिछली सरकारों को स्वच्छता करने शौचालय बनवाने से किसी ने रोका था। नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के साथ मिलकर अंत्योदय के लिए कार्य किया है हमारी सरकार ने संस्कृत के साथ विकास किया जहां हमने राम की धरोहर को बढ़ाने का कार्य किया वहीं कृष्ण के ज्ञान को बांटने का कार्य किया।

हमारी सरकार ने 70 सालों के मुद्दों को 7 वर्षों में हल कर दिया साडे 400 वर्षों से विवादित चल रहे राम जन्म भूमि का मुद्दा हल नहीं हो रहा था,वह भी हमारी सरकार में हल हो गया । कार्यक्रम में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत द्वारा प्रदेश महामंत्री को अंग वस्त्र और पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया गया।

क्षेत्रीय मंत्री किसान मोर्चा सौरव बाजपेई उर्फ राजा बेटा ने प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य, जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी तथा भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत को चांदी का मुकुट एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। वही प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य व जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी के नगर में प्रवेश करने पर क्षेत्रीय मंत्री अवध क्षेत्र किसान मोर्चा ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

बैठक में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, विधायक गणों में पंकज गुप्ता, अनिल सिंह, ब्रजेश रावत, श्रीकांत कटियार, बंबा लाल दिवाकर, क्षेत्रीय मंत्री किसान मोर्चा ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष आनंद अवस्थी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शशांक शेखर सिंह, प्रभान शंकर दीक्षित, कृष्ण कुमार वर्मा, अनिल कुशवाहा राकेश साहू जिला महामंत्री विपिन मिश्रा आशीष बाजपेई अटल अवधेश कटियार प्रवीण सिंह नूतन, जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला, मनीष जयसवाल पुनीत गुप्ता जिला मंत्री रामनरेश सिंह, विमला कुरील, भाजपा नेता अरुण दिक्षित, जिला पंचायत सदस्य दिलीप मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रमेश रावत, प्रधान प्रतिनिधियों में विनोद मिश्रा व अशोक वाजपेई, जिला कार्यकारणी सदस्य सतगुरु प्रसाद मिश्रा, शिव प्रकाश शर्मा रजनीश वर्मा रंजीत कुमार सरोज सिंह ब्रज किशोर त्रिपाठी सविता रावत कंचन गुप्ता रामजी गुप्ता विमल विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़े…..

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -