29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावसदर विधायक के कैंप कार्यालय में हुआ मत्स्य प्रकोष्ठ की प्रदेश सह...

सदर विधायक के कैंप कार्यालय में हुआ मत्स्य प्रकोष्ठ की प्रदेश सह संयोजक किरण निषाद का जोरदार स्वागत

- Advertisement -

रिपु दमन शुक्ला/उन्नाव। भारतीय जनता पार्टी मत्स्य प्रकोष्ठ की प्रदेश सह संयोजक किरण निषाद ने सदर विधायक पंकज गुप्ता के कैम्प कार्यालय पहुंचकर पार्टी की नीतियो से जन-जन को जोड़ने का आहवाहन किया। कैम्प कार्यालय में श्रीमती निषाद का पुष्पगुच्छ भेंटकर जोरदार स्वागत किया गया। विधानसभा क्षेत्र की तैयारियो, आगामी कार्यक्रमो पर चर्चा करते हुये कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओ का सम्मान सर्वोपरि है छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंच सकता है।

भाजपा अंत्योदय पथ पर समाज के अन्तिम पंक्ति तक विकास की किरण पहुंचे इस ध्येय को लेकर कार्य कर रही है। धारा 370, 35 ए हटाकर अखण्ड भारत के सपने को साकार किया तो राम मन्दिर का भी निर्माण जारी है। उन्होने कार्यकताओ से घर-घर पहुंचकर कमल खिलाने का आहवाहन किया। सदर विधानसभा क्षेत्र में किये गये कार्यो की सरहना की। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अनुराग अवस्थी, प्रदीप सिंह चौहान, पवन सिंह, अभय प्रताप सिंह, अमन चौरसिया, सिद्धार्थ निषाद, मनोज निषाद, रवी निषाद, हरीशंकर निषाद, महेश निषाद आदि लोग मौजूद रहे।

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने प्रबुद्धजनों संग की बैठक

उन्नाव। भारतीय जनता पार्टी के सदर विधानसभा क्षेत्र के होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन को लेकर सदर विधायक पंकज गुप्ता समाज के विभिन्न वर्ग के प्रबुद्धजनो के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रुपरेखा तय की। कार्यक्रम में मुख्य रुप से प्रदेश महामंत्री सांसद सुब्रत पाठक शिरकत करेगे। सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि अरोड़ा रिसार्ट में 03 बजे 13 सितम्बर को कार्यक्रम का आयोजन किया गया है उन्होने शिक्षको, डाक्टरो, अधिवक्ताओ, सेनानिवृत्त कर्मियो, समाज सेवा से जुड़े लोगो से पहुंचने का अनुरोध किया है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -