कानपुर से उन्नाव जा रहे शिक्षक की दुर्घटना में मौत

उन्नाव/शिवम शुक्ला : कानपुर से उन्नाव जा रहे षिक्षक को डम्फर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे उनकी मोटरसाइकिल आनियंत्रत होकर गिर गयी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। आसपास के स्थानीय लोग जबतक कुछ समझ पाते डम्फर चालक मौके से फरार हो गया। शिक्षक उन्नाव के इंटर कालेज में तैनात थे।


घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पंहुच गयी। छानबीन के बाद पुलिस ने घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी। जानकारी के अनुसार, षिक्षक जयशंकर चैधरी उन्नाव के एक इंटर कालेज में सामाजिक विज्ञान के टीचर थे। आज सुबह वह मोटरसाइकिल से कानपुर की तरफ उन्नाव जा रहे थे। अभी वे कनोडिया पेट्रोल पम्प के पास पंहुचे थे कि पीछे से तेज स्पीड से आ रही डम्फर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वे गिर पडे।

जबतक स्थानीय लोग मदद के लिए आते तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। आसपास के लोगों ने थाने को सूचना दी। तत्काल मौके पर बदरका चैकी इचार्ज वीर बहादुर सिंह फोर्स के साथ पंहुचे। छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षक के पास से मिले मोबाइल से आधार पर घर वालों को सूचना दी।

परिजनों ने बताया कि जयशंकर ने कानपुर के कोयला नगर में घर बनवाया था। उसी को देखने गये थे। वापसी के क्रम में घटना हुई।परिजनों की मानें तो छह माह पहले ही जयशंकर ने दूसरा विवाह किया था। पहले पत्नी से तलाक हो चुका था।